About Us

Hello Dear Readers,

अगर आप इस ब्लॉग के About Us पेज पर आये है, इसका मतलब है कि आप हमारे इस ब्लॉग Digital Madad के बारे जानने को इच्छुक है ।

इस ब्लॉग में डिजिटल समस्याओं का समाधान आपके अपने हिंदी भाषा मे शेयर किया जाता है, इसलिए इसका नाम Digital Madad रखा गया है ।

तो चलिए हम आपके साथ इस ब्लॉग के बारे में वो सारी चीजें शेयर कर रहें हैं जो इस ब्लॉग में आपके लिए शेयर किया जाता है ।

Purpose of Creating Digital Madad

आप हमारे टैगलाइन ” डिजिटल समस्याओं का हिंदी में समाधान ( Learn Everything about your Problem )” को पढ़कर लगभग 50% समझ गए होंगे कि यह ब्लॉग किस विषय पर आधारित है ।

टेक्नोलॉजी को लेकर हर इंसान को कभी ना कभी किसी ना किसी समस्या से गुजरना ही पड़ता है और आज वह इंटरनेट पर इसका समाधान खोजना चाहे तो उसे अंग्रेजी भाषा में ही मिलने की उम्मीद है ज्यादा रहती है ।

बस इसी वजह से हमारे दिमाग में यह ख्याल आया कि क्यों ना ऐसा ब्लॉग बनाया जाए जिसमें बड़े से बड़े डिजिटल समस्याओं का समाधान हिन्दी भाषा में शेयर किया जाए, बस इसी वजह से Digital Madad बनाया गया है |

What will You Get Here?

अगर आप एक ऐसे इंसान है जिसे टेक्नोलॉजी से बहुत ज्यादा लगाव है और आप डिजिटल चीजों को इंटरनेट पर बहुत ज्यादा ढूंढते रहते हैं तो आपके लिए हमारा यह ब्लॉग बहुत ज्यादा काम आ सकता है ।

अगर आपको बहुत ज्यादा टेक्नॉलोजी में रुचि भी नहीं है तब भी आप हमारे इस ब्लॉग को हर रोज विजिट कर सकते हैं क्योंकि इस ब्लॉग में 80% ऐसी जानकारी शेयर की जाता है जो हर एक इंसान के लिए जानना बेहद आवश्यक हो ।

अगर आप सोशल मीडिया जैसे फेसबुक, टिक टॉक, व्हाट्सएप और इंस्टाग्राम जैसी चीजें बहुत ज्यादा उपयोग करते हैं तो आपके लिए यह ब्लॉग बहुत ज्यादा मददगार साबित हो सकता है क्योंकि इस ब्लॉग में इन्ही सब चीजों के बारे में बहुत ज्यादा महत्वपूर्ण जानकारी शेयर किया जाता है  ।

इसके अलावा ब्लॉग में और भी ऐसी जानकारी शेयर किया जाता है जो कही न कही आपके लिए बेहद मददगार साबित हो सकता है ।

जैसे किसी भी मोबाइल एप्लीकेशन को ही ले लीजिए कि वह एप्लीकेशन आपके लिए कितना Safe है, उसे किसने बनाया है और उस एप्लीकेशन से क्या-क्या हानि हो सकता है ।

कभी कभी सरकार की भी कुछ ऐसी योजना आती रहती है जो आपके लिए जानना बेहद ही आवश्यक है उसकी जानकारी भी इस ब्लॉग में सबसे पहले शेयर किया जाता है ।

तो टेक्नोलॉजी और डिजिटल दुनिया से जुड़े रहने के लिए हमारे इस ब्लॉग Digital Madad को जरूर विजिट करते रहें , आपका बहुत बहुत धन्यवाद !!!

0 Shares
0 Shares
Share via
Copy link
Powered by Social Snap